✴चाँद बादल की ओट में✴

चाँद बादल की ओट में , 
मुझे छुप-छुप कर झाँके ।
मैं जिद्द करू मेरी माँ से , 
चाँद को मेरी गोंद में लादे । 
चाँद मुझसे डरकर भागे , 
काले बादल ओढ़  दागे।
माँ रोज चंदा बहुत चमके ।
आज क्यों काले में लिपटे  ।
मैं सूरज दादा-चंदा मामा  ,
और तारो साथ खेलने जाऊ ।
चाँद मेरी आँखों में चमक मारे ,
मैं पलक झपकू तेज़ी से टारे ।
चाँद मेरी मुस्कान से घबराये ।
मेरा हाथ चाँद को झपटने जाये ।
Livepustak.blogspot.com
आप ऐसी ही कविताएँ पसंद करते हो , तो Google पे 
Livepustak.blogspot.com  लिखकर search 
कीजिये ।


Livepustak सिर्फ कविताएँ लिखकर आपका मनोरंजन ही
नही करती हैं , देश की समस्याओ की और इशारा करती हैं ।


अगर आपको लगता हैं , कि इस समस्या पे Livepustak ने कविता नही लिखी हैं ।
तो आपका topic हमें comment में भेजिए ।


मैं मानता हूँ ,कि आप राष्ट्र से बहुत प्रेम करते हों । फिर भी आपकी कोई बात नहों सुनता हैं ।

"आप गलत नही , सिर्फ अकेले हो "

तो आपके जैसे बहुत लोग livepustak से जुड़े हैं , आप भी जुड़िये ।
और आपके आसपास की समस्या हमें भेजिए ।

हम आपकी बात प्रत्येक व्यक्ति तक पहुँचने में मदद करेंगे ।
आपने livepustak को इतना प्यार दिया, कि आज बहुत कम समय में 1000  क्लीक हो गये ।
      
                              " धन्यवाद "
                   livepustak.blogspot.com


टिप्पणियाँ